Monday 2 July 2018

Smart phone se bhi kam kimat me mil rehe hai ye 32 inch smart LED TV, janiye inki khubi

Smart phone se bhi kam kimat me mil rehe hai ye 32 inch SMART LED TV

Smart phone se bh kam kimat me mil rehe hai ye 32 inc smart LED TV
स्मार्ट फोन का चलन शुरु होने के बाद से लोगो ने टी वी और लैपटॉप देखना कम कर दिया है क्योंकि स्मार्ट फोन में हम एक साथ कई काम कर सकते है जैसे कि हम स्मार्ट फोन में ऑनलाइन टी वी देख सकते है साथ ही हम इसमें इन्टरनेट सर्फिंग भी कर  सकते है लेकिन क्या आप जानते है की मार्किट में ऐसे SMART LED TV आगये है जिसमे हम बड़ी आसानी से इन्टरनेट सर्फिंग भी कर सकते है आज हम इस पोस्ट में आपको  कुछ ऐसे ही  SMART LED TV के बारे में बताने जा रहे है जो मार्केट में 10000 की कीमत में उपलब्ध है आईये जानते है इनके फीचर्स के बारे में.....


MI TV 4C:
यह TV आप महज 10,600 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें आपको 1366X768 रेजोल्यूशन वाली 32 इंच की स्क्रीन के साथ 1.5 गीगाहर्ट्ज प्रोसेसर मिलता है। इस TV में 1GB रैम और 4GB की ऑनबोर्ड स्टोरेज भी मिलती है। कुल मिलाकर ये एक स्मार्ट टेलीविजन है।


Xiaomi 32-Inch Mi TV 4A:
इस स्मार्ट टीवी में 32 की स्क्रीन दी जाती है साथ ही में इसमें 178 डिग्री व्यूइंग एंगल जैसा फीचर दिया गया है। इस टीवी में आपको 1 जीबी की रैम और 4 जीबी की स्टोरेज भी मिलती है साथ ही इसमें आपको और भी कई शानदार फीचर्स मिलते हैं।



Thomsan 32TM3290:
इस टीवी को आप आसानी से 14,990 में खरीद सकते हैं। इसमें आपको 32 इंच वाली इस टीवी में एलसीडी पैनल मिलता है साथ ही इसमें एचडीएमआई, दो यूएसबी पोर्ट, 3.5 एमएम के हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिये गये हैं।



Thomsan 32- Inch Smart TV:
इस स्मार्ट टीवी में भी 32 इंच की स्क्रीन दी जाती है। इस टीवी में आपको 1 जीबी की रैम और 8 जीबी की स्टोरेज भी मिलती है। इसमें ARM CORTEX- A7 का प्रोसेसर लगा है। बता दें कि इस टीवी में आपको वाई-फाई और लैन कनेक्टिविटी के साथ वेब ब्राउसिंग और स्क्रीन कास्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस टीवी की कीमत 14,490 रुपये है।

No comments:

Post a Comment