Sunday 4 February 2018

इन पांच एप्स की मदद से अपनी GF पर रखे नजर फोन डिटेल्स से लेकर लोकेशन तक करे ट्रैक



इन पांच एप्स की मदद से अपनी GF पर रखे नजर फोन डिटेल्स से लेकर लोकेशन तक करे ट्रैक 

क्या आपको अपनी GF पर शक है या आप किसी अपने पर नजर  रखना चाहते हैं तो अब आपकी मदद करेंगे  स्मार्टफोन्स के ये पांच  स्मार्ट एप्स। अक्सर ऐसा देखा जाता है कि माता-पिता अपने बच्चों की चिंता में बार बार उन्हें कॉल करते हैं या उनकी लोकेशन के बारे में पता लगाते हैं, लेकिन अब इसकी जरूरत नहीं है। गूगल प्ले स्टोर पर कई एप्स हैं, जिन्हें डाउनलोड करके आप अपने पार्टनर और परिवार के सदस्य पर निगरानी रख सकते हैं। आइये डालते हैं इन पांच  एप्स पर एक नजर जो आ सकते हैं आपके काम।



Couple Keeper- एप की मदद से आप अपने पार्टनर और परिवार के लोगों पर नजर रख सकते हैं। एप की मदद से आप स्मार्टफोन में पड़े टेक्स्ट मैसेजस और कॉल डिटेल्स की जानकारी पा सकते हैं।



Couple Monitor- एप आपके पार्टनर के लोकेशन को ट्रैक करता है। इस एप की मदद से आप अपने पार्टनर के फोन कॉल और टेक्स्ट मैसेज की जानकारी ले सकते हैं। इसके साथ आप फोटो, वीडियो और ऑडियो रिकॉर्डिंग्स की जानकारी भी ले सकते हैं।




Find Partner- GPS की मदद से एप आपके पार्टनर और परिवार के लोगों की आपको जानकारी देता है। एक बार रजिस्टर करने पर एप आपको नोटिफिकेशन देता रहेगा।



Couple Tracker- एप की मदद से आप फोन कॉल और टेक्स्ट मैसेज की जानकारी ले सकते हैं। साथ ही आप डिलीट किए गए मैसेज को भी देख सकते हैं। एप की खासियतों में से एक इसका सोशल मीडिया पर एक्टिविटी को ट्रैक करना है।

नए स्मार्टफोन की जानकारी

Track Coupled- एप फोन कॉल के साथ मैसेज डीटेल्स की भी जानकारी देता है। इसके अलावा GPS की मदद से आप अपनो की लोकेशन का पता लगा सकते हैं।

No comments:

Post a Comment